नई दिल्ली।  Met Gala 2022 की शुरुआत 2 मई की शाम से हो चुकी है। इस इवेंट में कई फिल्मी सितारों और फैशन डिजाइनर्स ने शिरकत की। इस इवेंट को न्यू यॉर्क के मेट्रोपोलिटियन म्यूजियम में आयोजित किया गया। यहां पर सितारों ने अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से शाम को और ज्यादा खूबसूरत बना दिया। इवेंट में कई हस्तियों ने अपने स्टाइलिश फैशन से लाइमलाइट लूटी लेकिन किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) पर सबकी नजरें आकर टिक गई।

दीपिका क्यों नहीं आई मेट गाला में नजर, फैंस ने पूछा सवाल

दरअसल, मेट गाला (Met Gala) इवेंट में किम अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थीं और उन्होंने Marilyn Monroe के आइकॉनिक ड्रेस को पहना। किम ने इस ड्रेस में महफिल में चार चांद लगा दिए और खूब तारीफें बटोरीं। लेकिन क्या आप जानते हैं किम की इस ड्रेस की कीमत करोड़ों में हैं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने इस ड्रेस को पहनने के लिए तीन हफ्तों में बड़ा काम कर डाला।

Met gala, kim
Met gala, kim

किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) ने टाइट स्क्वीज्ड गाउन पहना था, जिसमें उनका फिट फिगर दिख रहा है। इस गाउन के साथ उन्होंने व्हाइट कोट कैरी किया था और ब्लॉन्ड हेयर कलर को स्लीक बन शेप में हेयरलुक बनाया था। इसके अलावा किम ने व्हाइट गोल्ड एंड डायमंड ईयरिंग्स भी पहने थे। इस ड्रेस में अपना सेक्सी फिगर दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने तीन हफ्तों में अपना साढ़े 7 किलो वजन कम किया। जी हां, इस बात को सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है लेकिन ये सच है।

मौनी को देख उनकी हॉटनेस पर रणवीर ने किया कमेंट

कीमत सुनकर हो उड़ जाएंगे होश

मेट गाला (Met Gala) इवेंट की फोटोज किम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ‘मैं  Marilyn Monroe के इस आइकॉनिक ड्रेस को पहनकर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। इस स्क‍िनटाइट गाउन को Costumier Jean Louis ने 6000 क्रिस्टल्स से तैयार किया है।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत 4.8 मिलियन डॉलर है। भारतीय करेंसी के अनुसार ड्रेस की कीमत 38.84 करोड़ रुपये है। इतने में आप यहां आलीशान बंगला खरीद सकते हैं।

met gala, kim
met gala, kim

बॉयफ्रेंड संग पहुंची थीं किम (Kim)

किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) ने अपने वजन घटाने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं दिन में दो बार सॉना सूट पहनकर ट्रेडमिल पर दौड़ा करती थी। शुगर और काब्स खान छोड़ दिया था। मैं अपनी डाइट को लेकर काफी सख्त हो गई थी और जब मैंने ये ड्रेस ट्राई की तो ये एकदम फिट आ गई। मैं उस वक्त खुशी से रोना चाहती थी।’ बता दें, किम इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ पहुंची थीं। उनकी एंट्री होते ही सभी की नजरें उनपर टिक गईं और उन्होंने लाइमलाइट चुरा ली।

प्रिंस और मुनव्वर ने कंगना के सामने उतारे कपड़े

Previous article‘BSF’ और पाकिस्तानी रेंजर्स ने ईद पर किया मिठाइयों का आदान-प्रदान
Next articleयमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में 5 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here