पाकिस्तान के लाहौर के जौहर टाउन इलाके में एक घर में धमाका हुआ। इस धमाके में 10 लोग घायल हो गए। खास बात है कि यह वही इलाका है, जहां कुख्यात आतंकी हाफिज सईद रहा करता था। जियो न्यूज के रिपोर्ट के मुताबिक, रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस और बम निरोधक दल घटना स्थल पर पहुंच गया है।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धमाका इतना जबरदस्त था, आसपास के घरों और इमारतों के शीशे टूट गए हैं, एक इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और विस्फोट स्थल पर खड़े कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। बचाव अधिकारियों का कहना है कि 10 लोग घायल हो गए हैं और उन्हें निजी कारों और ऑटो-रिक्शा के जरिए जिन्ना अस्पताल में भेजा गया है।

जिन्ना अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि घायलों को यहां लाया जा रहा है, हमने लोगों से घायलों के लिए रक्तदान करने को कहा है, साथ ही चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से जाने दिया गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। हालांकि अभी तक विस्फोट की प्रकृति का पता नहीं चल पाया है।

एक चश्मदीद ने जियो न्यूज को बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने घर के पास एक मोटरसाइकिल खड़ी कर दी, जिसमें धमाका हुआ। पुलिस ने आगे की जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है, जबकि यातायात को डायवर्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि धमाका जिस इलाके में हुआ है, वहां काफी भीड़भाड़ रहती है।

Previous articleडेल्टा से अधिक संक्रामक हो सकता है इसका नया वेरिएंट, जानें क्या कह रहे हैं एक्सपर्ट
Next articleमाल्या, नीरव मोदी, चोकसी से वापस वसूले गए साढ़े 8 हजार करोड़, ED ने बैंकों को लौटाया पैसा